डूुंगरपुर में पुलिस कांस्टेबल की पत्नी को पुलिस लाइन से जबरन फोटो वायरल करने के नाम पर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म

rape and black mail


डूंगरपुर जिले के पुलिस कांस्टेबल की पत्नी को रिजर्व पुलिस लाइन से उठाकर खेरवाड़ा ले जाकर दुष्कर्म करने का मामले ने पुलिस के भी होश उड़ा दिए है। पीडि़ता दो वर्ष पूर्व खेरवाड़ा में कोचिंग व प्रशिक्षण के​ लिए जाती थी। आरोपी भी कोचिंग के लिए आता था। वहां पर पहचान हुई। इस पर युवक ने पीडि़ता का नंबर ले लिया। आरोपी पीडि़ता से मोबाइल पर अश्लील व आपत्तिजनक बातें कर परेशान करता था। आरोपी ने पीडि़ता का फोटो ले लिया। फोटो के नाम पर पीडि़ता को ब्लैकमेल करता था।

पीडि़ता का फोटो सभी को बताने व वायरल करने की बात करता था। आरोपी पीडि़ता को धमकाता था। पीडि़ता नर्सिंग की ट्रेनिंग के दौरान केशरियाजी अस्पताल जाती थी। युवक महिला का पीछा करता था। गेट पर खड़ा रहता था। जबरन ले जाने पर उतारु होता था। इसके बाद महिला ने ट्रेनिंग पर जाना छोड़ दिया। आरोपी ब्लैकमेल कर अवैध संबंध बनाना चाहता था। विरोध करने पर पीडि़ता को मरवा देने की धमकी देता था।

इसके बाद पीडि़ता सात मई 2019 को डूंगरपुर रिजर्व पुलिस लाइन में थी। आरोपी ने पुलिस लाइन के बाहर से कॉल किया तो पीडि़ता ने काट दिया। इसके बाद दूसरे नंबर से कॉल करने पर गेट के बाहर आने व एटीएम कार्ड देने की बात कही। इस पर महिला स्कूटी लेकर बाहर आई। कुछ दूरी तक जाने पर एटीएम कार्ड रिश्तेदार के पास है कहकर जबरन अन्य स्थान पर ले गया। आरोपी पीडि़ता को खेरवाड़ा के आगे दोस्त के यहां ले गया। एटीएम मांगने पर गले से चेन को निकाल लिया। वहां पर आरोपी ने पीडि़ता के साथ जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद फोटो सभी को बता देने की बात कहकर ब्लैकमेल कर पीडि़ता को भगा दिया। ब्लैकमेल कर जो फोटो खींचे है, वह आरोपी के पास होना रिपोर्ट में बताया है। पीडि़ता का एटीएम कार्ड भी लिया। सैंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में पीडि़ता के खाते से 40 हजार रुपये निकाल लिए। पीडि़ता की तरफ से एटीएम मांगने पर नहीं दिया।

Related posts

Leave a Comment